नौकरी

HSSC Canal Patwari, Gram Sachiv Admit Card 2018

HSSC Canal Patwari, Gram Sachiv Admit Card 2018

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग एचएससीसी ने हाल ही में   नहर पाटवारी और ग्राम सचिव के पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना की घोषणा की है .जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक अपने एचएससीसी नहर पाटवारी और ग्राम सचिव 2017 के आवेदन पत्र सबमिट किया है. उसके लिए Haryana Staff Selection Commission लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी करने वाला है . उम्मीदवार  इसका प्रवेश पत्र इसकी ऑफिशियल वेबसाइट  HSSC Gram Sachiv admit card 2017 से डाउनलोड कर सकेंगे.उम्मीदवार को इसका प्रवेश पत्र परीक्षा से 15 दिन पहले जारी किया जाएगा.उम्मीदवार के लिए आवेदन करने तारीख जा चुकीं है .उम्मीदवार को इसका प्रवेश पत्र इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया जाएगा .उम्मीदवार  registration number और Date of birth का प्रयोग करके  इसका प्रवेश पत्र आसानी से डाउनलोड कर सकते है .

उमीदवार को इस पद के लिए परीक्षा सीसीटीवी कैमरे की निगाह में होगी .उम्मीदवार को फार्म भरने से लेकर इंटरव्यू तक तीन स्टेज पार करनी होगी .उम्मीदवार की इस पद के लिए अगूंठा की भी जाँच की जाएगी .इसके बाद उम्मीदवार को इस पद पर सलेक्ट किया जाएगा .उम्मीदवार को परीक्षा से 15 दिन पहले Admit Card जारी किया जाएगा .इसलिए उम्मीदवार को परीक्षा देने से पहले इसका Admit Card को जरुर देखे .

HSSC Admit Card 2017 Canal Patwari Admit Card & Gram Sachiv Exam 2017 प्रवेश पत्र जल्द ही यहां अपलोड कर दिए जाएंगे आप अपना प्रवेश पत्र  नीचे PDF Format में डाउनलोड कर सकते हैं 

HSSC Canal Patwari /Gram Sachiv Admit Card 2017 Download

एचएससीसी नहर पाटवारी और ग्राम सचिव 2017 के लिए 892 vacancy उम्मीदवारों की भर्ती के लिए जारी की है .इसलिए बहुत से उम्मीदवारों ने इसके लिए आवेदन किया है और   अब एचएससीसी नहर पाटवारी और ग्राम सचिव 2017 Admit Card रिलीज की तारीख की तलाश कर रहे है.इसलिए उम्मीदवार के  लिए एचएससीसी नहर पाटवारी और ग्राम सचिव 2017 Admit Card जल्द ही जारी किया जाएगा .  उम्मीदवार को इसका प्रवेश पत्र परीक्षा  से कम से कम 15 दिन पहले जारी किया जएगा.उमीदवार को इसका प्रवेश पत्र इसकी ऑफिशियल वेबसाइट HSSC Gram Sachiv admit card 2017 Download कर सकेगा.उम्मीदवार  registration number और Date of birth का प्रयोग करके  इसका प्रवेश पत्र आसानी से डाउनलोड कर सकते है .

How to Check Haryana Canal Patwari & Gram Sachiv Exam Date

  • उम्मीदवार को सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट HSSC Canal Patwari Exam Date 2017 “ के
    ऊपर जाएँ
  • इसके बाद उम्मीदवार को HSSC Gram Sachiv & Canal Patwari 2016 Exam date के लिंक को खोजे
  • और फिर लिंक पर क्लिक करें
  • और फिर इसके डाउनलोड की खोज करके डाउनलोड करे
  • और अपने भविष्य के लिए HSSC Canal Patwari/Gram_Sachiv Admit Card 2017 डाउनलोड करे

उमीदवार यहाँ से अपने परीक्षा की तारीख चेक कर सकता है और प्रवेश पत्र भी देख सकता है .

What is the need for the Haryana Patwari admit card 2017

  • उम्मीदवार को परीक्षा के समय HSSC Canal Patwari Admit Card 2017 को ले जाना होगा
  • उम्मीदवार को परीक्षा में लिखने की अनुमति तभी मिलेगी अगर उनके पास HSSC Canal Patwari Admit Card 2017 है ,वरना उन्हें परीक्षा में शामिल होने से इंकार कर दिया जाएगा.
  • उम्मीदवार को HSSC Admit Card इसकी परीक्षा से पहले Haryana Patwari admit card को डाउनलोड करना होगा .क्योंकि परीक्षा के लिए यह मान्यता है कि यह उसके परीक्षा लिए हॉल टिकट है .

What it contains HSSC Gram Sachiv Admit Card

  • उम्मीदवार का नाम
  • उम्मीदवार का Registration number और roll number है
  • उनकी परीक्षा की सही तारीख और समय
  • जहाँ के लिए परीक्षा आयोजित की है उनका HSSC Canal Patwari Admit Card 2017 Download करे

How to download HSSC Gram Sachiv admit card 2017

  • सबसे पहले उम्मीदवार HSSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ और वहां Gram_Sachiv Admit Card खोजे.
    और फिर HSSC Gram Sachiv & Canal Patwari 2017 Admit card विकल्प का चयन करे
  • इसके बाद उम्मीदवार registration number और name के लिए पूछा जाएंगा ,वहां उमीदवार अपना नाम और registration number भरें.
  • और फिर आप इसकी पीडीएफ़ के लिए Download बटन पर क्लिक करें

इस पोस्ट में आपको HSSC Canal Patwari /Gram Sachiv Admit Card 2017 hssc gram sachiv admit card 2018 www.hryssc.in admit card hssc.gov.in canal patwari admit card HSSC Canal Patwari Exam Date 2018 & Gram Sachiv Admit card HSSC Canal Patwari Admit Card Download for 892 Canal Patwari के बारे में बताया गया है इस अलावा आपका कोई भी सवाल या सुझाव है तो नीचे कमेंट करके  जरुर पूछे .

Join Our Whatsapp Group For Latest Update :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *