Canara Bank PO Admit Card / Hall Ticket 2018 Released

Canara Bank PO Admit Card / Hall Ticket 2018 Released

Canara Bank Recruitment 2018 ने 450 पदों Probationary Officer की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है. जिस भी उम्मीदवार ने इसके लिए फॉर्म अप्लाई किया है ,उसके लिए यह एक बहुत अच्छा मौका था.उन सभी उम्मीदवार को सूचित किया जाता है Canara Bank PO Admit Card 2018 आ चके है.इसलिए जिस भी उम्मीदवार ने इसके लिए फॉर्म अप्लाई किया है ,वह अपना Canara Bank PO Admit Card 2018 इसकी ऑफिशियल वेबसाइट से www.canarabank.com. डाउनलोड कर सकते है.जिन आवेदकों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है वे अपने कैनरा बैंक पीओ एडमिट कार्ड 2018 को नीचे दिए लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं.Canara Bank PO Admit Card 2018 इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर 20 फरवरी को जारी किया गया है .क्योंकि इसकी परीक्षा 4 मार्च 2018 को होने जा रही है .

इसलिए  जिस भी उम्मीदवार ने इसके लिए फॉर्म अप्लाई किया है. वह अपना Canara Bank PO Admit Card 2018 रजिस्ट्रेशन नंबर और  पासवर्ड की सहयता से इसकी ऑफिशियल वेबसाइट डाउनलोड करें और इसका प्रिंट आउट लेकर अपने साथ परीक्षा भवन में आएं. क्योंकि इसके बिना उम्मीदवार को परीक्षा के अंदर नहीं बैठने देंगे.इसलिए उम्मीवार को कॉल लेटर के साथ ही परीक्षा में आएं.  जिस भी उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक Canara Bank PO के लिए आवेदन पत्र सबमिट किया है. वह उम्मीदवार इसका एडमिट कार्ड इसकी ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है.

Canara Bank PO Exam Details 

आवेदन ऑनलाइन प्रारंभ: 09 जनवरी 2018
पंजीकरण के लिए अंतिम तिथि: 31 जनवरी 2018
अंतिम तिथि शुल्क भुगतान: 31 जनवरी 2018
परीक्षा तिथि: 04 मार्च 2018
प्रवेश पत्र उपलब्ध: 20 फरवरी 2018

Canara Bank PO Admit Card 2018 | Canara Bank PO Exam Hall Ticket  2018  Download Now

Canara Bank Recruitment 2018 ने 450 पदों Probationary Officer की भर्ती के लिए एक अधिसूचना जारी की है.इसलिए बहुत से उम्मीदवारों ने इसके लिए आवेदन किया है और अब Canara Bank PO Admit Card 2018 रिलीज की तारीख की तलाश कर रहे है.इसलिए उम्मीदवार को सूचित किया जाता Canara Bank PO Admit Card 2018 आ चुके है . क्योंकि इसकी परीक्षा 4 मार्च, 2018 को आयोजित की जाएगी .

Canara Bank PO Call Letter 2018 परीक्षा कक्ष में अंदर जाने के लिए बहुत जरुरी है ,क्योंकि उम्मीदवार को इसके बिना  परीक्षा कक्ष में अंदर नहीं जाने दिया जाएगा .इसलिए उमीदवार को परीक्षा कक्ष में अंदर जाने Canara Bank PO Call Letter 2018 लाना बहुत जरूरी है . इसलिए  उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि ,उसे अपने पंजीकरण नंबर / आवेदन संख्या को सुरक्षित रखना चाहिए . क्योंकि यह आपके लिए Canara Bank PO प्रवेश पत्र 2018 डाउनलोड करते समय उपयोगी होगा .आपको नीचे बताया गया है कि जो आपको Canara Bank PO Call Letter को डाउनलोड करने में मदद  करेगे .इसलिए आपको नीचे एक बार नजर जरुर डाले .

How To Download Canara Bank PO Admit Card 2018?

  • उम्मीदवार को सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट – www.canarabank.com. पर जाएं
  • इसके बाद Canara Bank PO Admit Card 2018 पर क्लिक करें
  • इसके बाद आपके आवेदन पत्र की संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें
  • और फिर “Search” Button पर क्लिक करें
  • इसके बाद Canara Bank PO Admit Card 2018 डाउनलोड करें
  • इसके बाद उम्मीदवार को इसका प्रिंटआउट लें और यह परीक्षा के अंतिम दौर तक सुरक्षित रखें.

उम्मीदवार को Canara Bank PO Admit Card 2018 के लिए नीचे लिंक भी दिया गया है ,इसलिए लिंक के जरिए भी उम्मीदवार Canara Bank PO Admit Card 2018 देख सकते है .उसको डाउनलोड कर सकते है .

Download Canara Bank PO Admit Card 2018 – Click Here

Important Dates Canara Bank PO Admit Card

 Event  Date
Availability of Canara Bank PO Admit Card 20 Feb 2018
Canara Bank PO exam date 04 March 2018

Canara Bank PO 2018 Exam Pattern

किसी भी परीक्षा को पास करने के लिए उस परीक्षा का पैटर्न का हमें पता होना चाहिए तभी हम उसे आसानी से पास कर सकते हैं. तो आज की इस पोस्ट में हम आपको Canara Bank PO Exam Pattern के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं .जो कि 4 मार्च 2018 को होने वाली है.

  • परीक्षा का तरीका: कंप्यूटर आधारित टेस्ट
  • प्रश्न का प्रकार: MCQ
  • परीक्षा की अवधि: 02 घंटे
  • प्रवेश परीक्षा के माध्यम: अंग्रेजी और हिंदी
Name of the Subject Questions Marks Time allotted
Reasoning 50 50 2 hours
Quantitative aptitude 50 50
English Language 50 50
General Awareness 50 50
Total 200 200

अंकन योजना

  • प्रत्येक गलत उत्तर के लिए 0.25 अंक काट लिए जाएँगे 
  • यदि किसी भी प्रश्न के लिए एक उम्मीदवार एक से अधिक उत्तर देता है, तो उसे गलत माना जाएगा और 0.25 अंक काट लिया जाएगा.
  • अगर कोई सवाल खाली छोड़ दिया जाता है, तो उम्मीदवार द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया है, उस प्रश्न के लिए कोई दंड नहीं होगा.

Document To Be Carry at Canara Bank Exam Center

कैनरा बैंक परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार को पासपोर्ट आकार की फोटो और केनरा बैंक प्रवेश पत्र के साथ मूल आईडी प्रमाण पास होना चाहिए. यदि आप परीक्षा केंद्र में आईडी प्रमाण नहीं लेते हैं तो परीक्षा कक्ष में आपको अनुमति नहीं दी जाएगी. इन दस्तावेज़ों और आईडी प्रमाणों का पालन निम्नानुसार किया जाता है:

  • आधार कार्ड
  • वोटर आई कार्ड
  • पैन कार्ड
  • ड्राइविंग लाइसेंस
  • पासपोर्ट

Canara Bank PO Hall Ticket 2018

इस पोस्ट हमने Canara Bank PO Admit Card 2018 के बारे में सारी जानकारी का उल्लेख करने की कोशिश की है जिसे 20 फरवरी को जारी किया जाएगा .इसलिए जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक अपने Canara Bank PO का आवेदन पत्र सबमिट किया है.उन  उम्मीदवारों  के लिए Canara Bank PO Admit Card 2018 इसकी आधिकारिक वेबसाइट canarabank.com. पर 20 फरवरी को जारी किया गया है  .क्योंकि Canara Bank PO ने परीक्षा की तारीख जारी कर दी है और यह 4 मार्च 2018 को आयोजित की गई .उम्मीदवारों को Canara Bank PO Call Letter 2018 के बिना परीक्षा में उपस्थित नहीं होने दिया जाएगा .इसलिए उम्मीदवार को ऊपर Canara Bank PO Call Letter 2018 का लिंक दिया गया है ,लिंक द्वारा उम्मीदवार अपना Canara Bank PO Call Letter 2018  को देख सकते है ,और उसका  प्रिंटआउट ले सकते हैं.

इस पोस्ट में आपको Canara Bank PO Admit Card 2018 canara bank po apply online canara bank recruitment clerks canara bank apply online canara bank recruitment 2017-18 canara bank jobs for freshers canara bank po syllabus के बारे में बताया गया है इस अलावा आपका कोई भी सवाल या सुझाव है तो नीचे कमेंट करके जरुर पूछे .

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!