Admit Card

APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 (Out) Download

APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 (Out) Download

APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 (Out) | Exam Date: – Andhra Pradesh Public Service Commission (APPSC) ने Medical Officer पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की थी.जिस उम्मीदवार ने सफलतापूर्वक आवेदन किया था अब उनका एडमिट कार्ड जारी किया गया है . इस भर्ती के लिए बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने आवेदन किया था . जिस भी उम्मीदवार ने APPSC Medical Officer की भर्ती के लिए आवेदन पत्र दिया है .वह उम्मीदवार इसका एडमिट कार्ड इसकी ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते है.

APPSC Medical Officer Admit Card 2023 इसकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है . क्योंकि इसकी परीक्षा 2nd April 2023 को होने वाली है .इसलिए उम्मीदवार अपना APPSC Medical Officer Admit Card 2023 Exam Date रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड की सहयता से इसकी ऑफिशियल वेबसाइट डाउनलोड करें और इसका प्रिंट आउट ले और एडमिट कार्ड को अपने साथ परीक्षा भवन में लाए . क्योंकि इसके बिना उम्मीदवार को परीक्षा हॉल के अंदर नहीं बैठने दिया जायेगा .इसलिए उम्मीवार को कॉल लेटर को परीक्षा भवन में साथ लाये . इस पोस्ट में आपको APPSC MO एडमिट कार्ड कैसे डाउनलोड करे के बारे में बताया जायेगा .

APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 – Overview

APPSC MO Hall Ticket 2023
Organization Name Andhra Pradesh Public Service Commission (APPSC)
Post Name Medical Officer
No. of Posts 151 Posts
APPSC Medical Officer Exam Date 2023 2nd April 2023
APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 Release Status  Released
Category Hall Ticket
Selection Process Written Examination in Computer Based Recruitment Test, Document Verification
Job Location Vijayawada, Andhra Pradesh
Official Site psc.ap.gov.in

APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 (Out) | Exam Date

जिस भी उम्मीदवार ने APPSC Medical Officer के लिए आवेदन किया था.और अब APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 रिलीज की तारीख की तलाश कर रहे है.इसलिए उम्मीदवार को सूचित किया जाता है APPSC Medical Officer Admit Card 2023 को जारी कर दिया है . उम्मीदवार के लिए APPSC MO Call Letter 2023 परीक्षा कक्ष में अंदर जाने के लिए बहुत जरुरी है ,क्योंकि उम्मीदवार को इसके बिना परीक्षा कक्ष में अंदर नहीं जाने दिया जाएगा. इसलिए उमीदवार को परीक्षा कक्ष में अंदर जाने APPSC MO Hall Ticket 2023 लाना बहुत जरूरी है.इसलिए आपको नीचे बताया गया है कि जो आपको अपने APPSC Medical Officer Admit Card को डाउनलोड करने में मदद  करेगे .इसलिए आपको नीचे एक बार नजर जरुर डाले.

How To Download APPSC MO Admit Card 2023?

  • उम्मीदवार को सबसे पहले इसकी आधिकारिक वेबसाइट – psc.ap.gov.in पर जाएं
  • इसके बाद APPSC MO Admit Card 2023 पर क्लिक करें
  • इसके बाद आपके आवेदन पत्र की संख्या और जन्म तिथि दर्ज करें
  • और फिर “Search” Button पर क्लिक करें
  • इसके बाद APPSC Medical Officer Admit Card 2023 डाउनलोड करें
  • इसके बाद उम्मीदवार को इसका प्रिंटआउट लें और यह परीक्षा के अंतिम दौर तक सुरक्षित रखें.

उम्मीदवार को APPSC Medical Officer Admit Card 2023 Exam Date के लिए नीचे लिंक भी दिया गया है ,इसलिए लिंक के जरिए भी उम्मीदवार APPSC MO Admit Card 2023 देख सकते है .उसको डाउनलोड कर सकते है.

To check APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 Click Here (Available Now)

APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023

इस पोस्ट हमने APPSC MO Admit Card 2023 Exam Date के बारे में सारी जानकारी का उल्लेख करने की कोशिश की है .इसलिए जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक अपने APPSC Medical Officer का आवेदन पत्र सबमिट किया है.उन उम्मीदवारों के लिए APPSC MO Admit Card 2023 इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया है . उम्मीदवारों को APPSC Medical Officer Call Letter 2023 के बिना परीक्षा में उपस्थित नहीं होने दिया जाएगा . इसलिए उम्मीदवार को ऊपर Andhra Pradesh Medical Officer Call Letter 2023 का लिंक दिया गया है ,लिंक द्वारा उम्मीदवार अपना APPSC MO Call Letter 2023 को देख सकते है ,और उसका प्रिंटआउट ले सकते हैं.

इस पोस्ट में आपको APPSC Medical Officer Hall Ticket 2023 APPSC Medical Officer Admit Card 2023 APPSC Medical Officer Exam Date 2023 APPSC MO Hall Ticket 2023 AP Medical Officer Admit Card 2023 APPSC चिकित्सा अधिकारी हॉल टिकट 2023 के बारे में बताया गया है इस अलावा आपका कोई भी सवाल या सुझाव है तो नीचे कमेंट करके जरुर पूछे.

APPSC Medical Officer Admit Card 2023 – FAQ

APPSC मेडिकल ऑफिसर हॉल टिकट 2023 कब जारी होगा?

APPSC मेडिकल ऑफिसर हॉल टिकट 2023 आधिकारिक वेबसाइट पर पहले ही जारी किया जा चुका है।

APPSC चिकित्सा अधिकारी हॉल टिकट 2023 डाउनलोड करने के लिए क्या विवरण आवश्यक हैं?

एपीपीएससी चिकित्सा अधिकारी हॉल टिकट 2023 डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण नंबर और जन्म तिथि की आवश्यकता होगी।

क्या APPSC मेडिकल ऑफिसर हॉल टिकट 2023 की प्रिंटेड कॉपी परीक्षा केंद्र तक ले जाना अनिवार्य है?

हां, उम्मीदवारों को एपीपीएससी मेडिकल ऑफिसर हॉल टिकट 2023 की एक मुद्रित प्रति परीक्षा केंद्र में ले जानी चाहिए क्योंकि यह परीक्षा में बैठने के लिए पात्रता के प्रमाण के रूप में कार्य करती है।

Join Our Whatsapp Group For Latest Update :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *