SBI PO Mains Answer Key 20 July 2019 कैसे देखे

SBI PO Mains Answer Key 20 July 2019 कैसे देखे

State Bank of India ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों में 20 July 2019 को Probationary Officer की परीक्षा सफलतापूर्वक आयोजित की गई है. उम्मीदवारों ने बहुत बड़ी संख्या में ऑनलाइन आवेदन किया और परीक्षा में उपस्थित हुए. उम्मीदवार जिन्होंने SBI PO Mains की परीक्षा के लिए प्रयास किया है  .वह इसकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन SBI PO Mains Answer Key 2019 ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं.

हमने 20 July 2019 SBI PO Mains Exam Answer Key को इस पोस्ट में नीचे प्रश्न Paper Solution डाउनलोड करने के लिए सीधे लिंक प्रदान किए हैं.लिंक के जरिए आप इसकी पीडीएफ डाउनलोड कर सकते है. उम्मीदवार अपने प्रश्न पत्र सेट के अनुसार एक पूर्ण प्रश्न पत्र डाउनलोड कर सकते हैं और प्रत्येक प्रश्न का उत्तर एक-एक करके देख सकते हैं.

SBI Probationary Officer Mains Answer key 20 July 2019 Download

State Bank of India ने विभिन्न परीक्षा केंद्रों में Probationary Officer कि परीक्षा 20 July 2019 को आयोजित की है।परीक्षा समाप्त होने के कुछ समय बाद एसबीआई पीओ मेन्स आंसर की 2019 बोर्ड के दवारा ऑफिसियल वेबसाइट पर उपलोड कर दी जायेगी.अत अभियार्थी उपर दिए गये लिंक से उत्तर कुंजी देख सकते है. परीक्षा की ऑफिसियल आंसर  5 -7 दिन के अंदर विभाग की वेबसाइट पर जारी कर दी जाएगा . जो टॉप कोचिंग इंस्टिट्यूट हैं उन के दवारा भी पेपर सलूशन किया गया हैं हल किया हुआ पेपर वह आंसर की कुछ घंटे बाद इसी वेबसाइट पर उपलब्द करवा दिया जायेगा .अधिक जानकारी के लिये आप बोर्ड के अधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं, जिसका लिंक  नीचे दिया गया  है .

SBI PO Mains Answer Key ,Check 20 July 2019 Question Paper Solution

State Bank of India ने उम्मीदवारों की भर्ती के लिए Probationary Officer की परीक्षा आयोजित की है. इसलिए ,SBI PO Mains परीक्षा में बहुत से उम्मीदवारों ने भाग लिया था .अब उम्मीदवार SBI PO Mains Answer Key 2019 की तलाश में है .उम्मीदवार को सूचित किया जाता है .SBI PO Mains Answer Key 20 July 2019 आ चुकी है .

उम्मीदवारों को अपेक्षित अंक जानने के लिए SBI PO Mains परीक्षा की उत्तर कुंजी की जांच करना आवश्यक है . SBI PO Mains Answer Key 2019 से उम्मीदवार अपने सवालों के उत्तर की जाँच कर सकते है . नीचे हमने कुछ महत्वपूर्ण टिप्स दिए  है जो SBI PO Mains , 20 July पेपर सॉल्यूशन 2019 की जांच करने में आपकी मदद करेंगे.

How to Check SBI PO Mains Official Answer Key 2019?

  • सबसे पहले विभाग की आधिकारिक वेबसाइट https://www.sbi.co.in/careers/ पर जाएं।
  • फिर होम पेज पर SBI PO Mains Exam Answer Sheet 2019 लिंक खोजे.
  • उस लिंक पर क्लिक करें.
  • अब अपना पंजीकरण संख्या और DOB इत्यादि जैसे सभी आवश्यक विवरण दर्ज करें.
  • सबमिट बटन पर क्लिक करे.
  • फिर आपकी SBI PO Mains Answer Key स्क्रीन पर प्रदर्शित होगी
  • इसे डाउनलोड करे

नीचे आपको SBI PO Mains Answer Key 2019 के लिए लिंक भी दिया गया है ,लिंक के जरिए भी आप SBI PO Mains Answer Key 2019 को देख सकते है .

Download State Bank of India PO Mains Answer Sheet 2019 – Click Here

State Bank PO Mains Exam Solution 2019

  • Organization: State Bank of India
  • Exam Name: Probationary Officer
  • Exam Type: Mains Exam
  • Exam date: 20th July 2019
  • Article Category: Answer Key
  • Status: Available Soon
  • Official Website:  https://www.sbi.co.in/careers/

SBI PO Mains Answer Key 2019 Paper Solution

हमने इस पोस्ट में आपको SBI PO Mains 20 July 2019 Question Paper Solutions बारे में सभी महत्वपूर्ण जानकारी का उल्लेख करने की कोशिश की है जो 20 July 2019 को जारी की गई है.उम्मीदवार को सभी विस्तृत जानकारी जो कि ऊपर बताई गई हैं, को जांचना आवश्यक है. SBI PO Mains Exam Answer Sheet & Question Paper Pdf  की परीक्षा की तारीख और बदलावों के साथ घोषित किया गया है, इसलिए उम्मीदवार अपनी परीक्षा की तारीख और परीक्षा शिफ्ट की चयन के द्वारा 20 July SBI PO Mains Answer Key 2019 की जांच कर सकेंगे .यदि कोई और जानकारी जानना चाहते हो SBI PO Mains Answer Key 2019 से संबंधित आप नीचे कमेन्ट करके पूछ सकते है .

इस पोस्ट में आपको SBI PO Mains Answer Key 20 July 2019 PDF SBI PO Mains Answer Key 2019- 20th July SBI PO Mains Answer Key 2019 SBI Probationary Officer Mains Exam Answer Key 2019 एसबीआई पीओ मेन्स उत्तर कुंजी 2019 ,SBI PO Mains Exam Analysis and Review: 20th July 2019 State Bank of India Probationary Officer Mains Exam Solution के बारे में बताया गया है इस अलावा आपका कोई भी सवाल या सुझाव है तो नीचे कमेंट करके जरुर पूछे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

error: Don\'t Try To Copy ! Content is protected !!
+ +